Rummy GD App Download , Rummy GD App Download And Get 1500₹ Bonus

 




ऐप के बारे में जानकारी
Application Name Rummy GD App 
Application Size 80MB  
Sign Up Bonus  1500₹ Sign Up Bonus 
Get It On Google Play Store 
Version Letast Version 
Last Updated Last Updated March 2023
Publisher 3pattidownlod.in

About Rummy GD App  :- 

         हेलो दोस्तो स्वागत है आज की इस नए आर्टिकल में , दोस्तो आज के इस दौर में सभी को घर बैठे पैसा कमाना है, लेकिन बहुत ही कम लोगो को पता है Rummy GD App के बारे मे बहुत सारे लोग पहले से ही लाखो रुपए कमा रहे है कही लोगो का तो खुद का bussines भी खोल लिया है इस ऐप में पैसा लगा के। तो दोस्तो आज में आपको इस Rummy GD Application के बारे में सारी जानकारी देने वाला हु तो अपको आर्टिकल को लास्ट तक पढ़ना हे । और एक बात अगर आप लास्ट तक नही पढ़ोगे तो अपको पैसा डूबने में भी देर नहीं लगेगी तो अपको पहले सब चीज को अच्छे से समाज लेना ही अगर आप को सही लगे तब ही अपको इस ऐप को डॉउनलोड कर ना है। 


How To Download Rummy GD Apication  

      दोस्तो सबसे पहले अपको उपर downlod का Option मिल जायेगा वहा से अपको इस ऐप को डॉउनलोड कर लेना  है डाउनलोड करने के बाद अपको उस ऐप को इंस्टॉल कर लेना है उसके बाद अपको उस ऐप को ओपन कर ना है जैसे ही आप ऐप को ओपन करोगे आपके सामने कुछ ऐसा आ जायेगा निचे फोटो में आप देख सकते हों 


आपको facebook या फिर Guest का option मिल जाएगा अपको facebook से sigh Up करना है जैसे ही आप आगे बढ़ोगे आपके सामने गेम ओपन हो जायेगा बाद की सारी procces अपको करनी पड़ेगी तो दोस्तो अब अपको गेम में अपना नंबर BiND करना हे जिस से अपको अच्छा खासा bonus भी मिल जाए तो नंबर कैसे BIND करना है वो अपको निचे मिल जायेगा


How To Number Bind In Rummy GD Application ?


तो दोस्तो सबसे पहले अपको अपना मोबाइल नम्बर डालना है जैसे ही आप मोबाइल नंबर डालोगे अपको एक ऑटो भेजा जाएगा उसको आप बॉक्स में डाल देना ही उसके बाद अपको कोई एक password 🔑 चुनना है अपको सिंपल से को भी password याद रहे ऐसा पासवर्ड डालना है। दोस्तो उसके बाद फिर से अपको पासवर्ड डालना ही ।दो बार पासवर्ड डालने के बाद अपको जो भी OTP आया था उसे फिर से डाल ना है ये सब करने के बाद अपको तुरंत 50₹ का बोनस मिल जायेगा। तो ये सारी प्रोसेस मोबाइल BiND करने की थी दोस्तो अब अपको वो पैसा से गेम खेलना है और जो भी आप गेम में पैसा जीतते हो ।। 

How To ADD Cash On Rummy GD App ? 


        दोस्तो जिस तरह आप फोटो मे देख सकते हों अपको rigth side नीचे PAY का option मिल जायेगा वहा जा कर आप अपने हिसाब से पैसा ऐड कर पाओगे दोस्तो अगर आप phone PE, Google Pay, Paytm Use करते हो तो आप आसानी से पैसा ऐड कर पाओगे दोस्तो यहां पर अपको कुछ एक्स्ट्रा बोनस भी मिल जाता है। मनलो की आप 500₹ add करते हो तो अपको कुछ पैसा ज्यादा मिल जायेगा 500₹पर  अपको 30% Extra मिलेगा पर दोस्तो ये सिर्फ पहली बार रिचार्ज करने पर ही मिलेगा और दूसरी कभी भी अगर आप रिचार्ज करते हो तो अपको 50₹ तक का बोनस मिल जाता है तो दोस्तो बहुत ही बाडिया ऐड कैश का ऑप्शन Rummy GD Application de रहा है। और एक बात और दोस्तो अगर आपका payment हो चुका हे और अपको पैसा नहीं मिला तो दोस्तों अपको घबराने की कोई जरूरत नही है अपको कुछ घंटे में मिल जायेगा but अपको थोड़ा सब्र रखना पड़ेगा ज्यादा तर ऐसा होता नहीं है पर कभी कभी ऐसी प्रोब्लम हो ता ही पर आपका पैसा कही नही जाने वाला ऐसी लिए आप निश्चिंत रहिए । 

All Game In Rummy GD Application ! 

1.7 Up Down

2.Rummy

3.Andar Bahar

4.Teenpatti 20-20

5.Teen Patti

6.Poker

6.Fishing Rush

7.10 Cards

8.3 Card Poker

9.Variation

10.Fruit Line

11.Andar Bahar Go

12.Zoo Roulette

13.Bacarrat

14.Dragon Vs Tiger

15.Car Roulette


How To Add Bank Account And Widrawal Process ?



       दोस्तो फोटो में आप देख सकते हों निचे अपको बैंक ऐड का option मिल जाता है वहा पर अपको सारी details fill up करनी है सबसे पहले अपको अपना बैंक account number डालना है। अकाउंट नंबर डालने में अपको बहुत सावधानी बरखनी है क्युकी अगर जरा सा भी उधर उधर हो गया तो आपका पैसा किसी और के बैक अकाउंट मैं चला जाने का खतरा है दोस्तो अपको फिर अपना बैंक का IFSC CODE डालना है और सब कुछ fill up करने के बाद अपको विड्रॉल कर सकते हों। 
       दोस्तो अगर आप widrawal करते हो और आपका पैसा अकाउंट में पैसा नहीं आता तो आपका पैसा pending में चला जता है और वो पैसा आपका 24 घंटे मे आ जायेगा तो उसका अपको कोई टेंशन नहीं लेना है। और हा दोस्तो याह पर कोई चार्ज नहीं लगता widrawal मैं। किसी और ऐप मैं कुछ प्रतिशत चार्ज लगता है । इस ऐप मैं कोई चार्ज नहीं लगेगा । 

How To Refer And Earn In Rummy GD Game ?

दोस्तों अपको अगर बिना पैसा ऐड किए पैसा कमाना चाहते हो तो अपको वो प्लेटफार्म भी मिल जायेगा। दोस्तो यहां पर अपको बहुत ज्यादा कमीशन मिल जता है। इस प्लेटफार्म पर अपको ३०% तक की रिचार्ज अर्निग and per referral का 51₹ मिल जाता है दोस्तो वो पैसा आप अपने बैंक अकाउंट में ले सकते हों  और दोस्तो आपका रेफरल की २५% कमीशन मिल जाती है तो दोस्तो पूरी तरह से ये ऐप बहुत ही अच्छी कमाई करके देता है ।

Notice -: Rummy GD Game involves financial risk. This card game can be addictive. Please play at your own risk. Only 18+, Rummy GD App does not allow players from Andhra Pradesh, Assam, Nagaland, Telangana, Sikkim, Odisha, Karnataka to use and play due to government policies.

Post a Comment

0 Comments