Dreem 11 App से पैसा कैसे कमाए Full Details , Dreem 11 App Download Get 500₹ Free Bonus


 

Application Information
Application name Dreem 11 
Size 147MB
Publisher 3pattidownlod.in
Referal Code CHETAN21753RS
Sign Up Bonus  Download And Get 200₹ 

About Dreem 11 Application ? 

                हेलो फ्रेंड्स । स्वागत है आज की इस नाई पोस्ट/आर्टिकल मैं । दोस्तो आज में एक ऐसी अप्लीकेशन के बारे मे अपको बताने वाला हू जिस शायद हिन्दुस्तान के करोड़ों लोग Daily खेलते है। इश अप्लीकेशन की आपने कई बार TV पर ऐड देखी होगी  । इश अप्लीकेशन को हर रोज खेलकर लोग करोड़ो रुपए कमा रहे है । इश अप्लीकेशन को बड़े बड़े एक्टर, क्रिकेटर, यूट्यूबर और कही सारे लोग काम करते है। ओर हर कोई अपना लक आजमाते हे। तो ये सारी बातों को तो आप जानते ही होगे और अगर आप नही जानते तो फिकर ना करे क्युकी आज में इश एप्लिकेशन के बारे मे चोटी से चोटी जानकारी आप तक पहुंचने वाला हू। तो दोस्तो अपको लास्ट तक बने रहना है और आर्टिकल को पूरा पढ़ना है जिससे अपको सभी इनफॉर्मेशन अच्छे से पता चल जाए। ओर एक बात ओर दोस्तो अगर आप ने अभी तक Dreem 11 Application को अभी तक डॉउनलोड नही किया है तो एक छोटी सी requeste है प्लीज दोस्तो मेरा रेफर कोड जो अपको उपर मिल जाएगा उस कोड को यूज करे ताकि अपको 200₹ मिल जायेगे तो चलिए आर्टिकल को स्टार्ट करते हैं । 

How To Download Dreem 11 Application ?

  • दोस्तो Dreem 11 App को डॉउनलोड करने के लिए अपको उपर एक Red कलर का बड़ा बटन मिल जाएगा वहा से आप इश ऐप को डॉउनलोड कर पाओगे 
  • Dreem 11 App की official Website पर जा कर आप इश अप्लीकेशन को डॉउनलोड कर सकते हो ।
  1. Open Crom Browser
  2. Search Dreem 11 Application Download
  3. Open Firat Website ( Dreem 11 App Official Website) 
  4. Click To Download Buton 
  5. Allow All Permission For Dreem 11 Apk 
  6. After Downlod Complete Click To Install Button
  7. After Install , Open Dreem 11 Apk  

All Game In Dreem 11 Apk ?

  • Cricket 🏏 [Most Popular Game ]
  • Football ⚽
  • Kabaddi 🤼
  • Basketball 🏀
  • Baseball ⚾
  • Volleyball 🏐
  • Handball 🤾

How To Play Dreem 11  ??



             Dreem 11 को खेलना बहुत ही आसान है , ये ऐप स्पोर्ट्स के साथ जुड़ा हुआ है । तो यहां पर अपको अपने हिसाब से एक टीम बनानी होती है । टीम में जो भी प्लेयर है वो सभी के प्वाइंट काउंट किए जाए है । और जिस का भी सभी प्लेयर का प्वाइंट का टोटल प्वाइंट ज्यादा होता है वही विनर बनाता है । दोस्तो यहां पर पहले 70% प्लेयर को अपनी Entry fees वापिस मिल जाती है । इसी प्रकार सभी गेम में होता सभी में अपको एक टीम बनानी होती है । ओर टीम बनाते समय आपका नॉलेज होना बहुत ही जरूरी है । बिना नॉलेज के अगर आप टीम बनाते हों तो आपका पैसा डूबने का पूरा रिस्क रहता है । लेकिन अगर आप सभी प्लेयर की टीम परफेक्ट बनाते जिसमे सभी खिलाड़ी का प्वाइंट सबसे ज्यादा होता है तो आप विनर बनते हो ओर अपने जिस भी प्रकार की कांटेस्ट मे participate किया है उस प्रकार से आपकी पैसा मिलेगा । अगर आप हेड to हेड टीम में participate करते हो तो उस प्रकार पैसा मिलेगा अगर आप मेगा कांटेस्ट मे भाग लेते हो तो अपको 2 Carore तक का winning prize मिलता है 

 How To Add Cash In Dreem 11 Apk ??



              दोस्तो Dreem 11 App में अपको 200 ₹ बोनस तो मिल जाएगा परंतु उस बोनस को ऐप सीधा कांटेस्ट मे नही लगा सकते उसके लिए सबसे पहले अपको पैसा ऐड करना पड़ेगा और जब आप कॉन्स्टेस्ट मे ज्वाइन करोगे तब उसमे से कुछ पैसा कट होगा सारा पैसा सीधे सीधे आप नहीं लगा सकते तो सबसे पहले अपको कुछ पैसा ऐड करना हे उपर आप फोटो मे देख सकते हों उस तरह आप पैसा ऐड कर पाओगे आप यह पर PHONE PE, GOOGLE PAY, PAYTM जेसे प्लेटफार्म से पैसा ऐड कर पाओगे यहां पर अपको minimum 150₹ तो ऐड करना पड़ेगा। ज्यादा पैसे की कोई लिमिट नही है तो आप अपने हिसाब से पैसा ऐड कर लेना । मे अपको सबसे पहले 500₹ ऐड करने का रिकॉम्डेड करता हू क्युकी अपको कुछ ज्यादा कांटेस्ट मे ज्वाइन करने का प्रॉफिट हो। 

How To Withdraw In Dreem 11 Apk ?? 



              दोस्तो आपके जीते हुए पैसे को आप केसे विड्रॉल कर पाओगे उसके बरे मे बात कर लेते हैं । तो सबसे पहले में अपको बता दू की आप अपने जीते हुए पैसे को ही विड्रॉल कर पाओगे अगर आप पैसा ऐड करते हों ओर अपको तुरंत विड्रॉल करना है तो वो पॉसिबल नही है  । अपको पहले पैदा जितना पड़ेगा ओर फिर आप पैसा विडरावल कर पाओगे विड्रव मे अपको अपना बैंक को ऐड करना पड़ेगा उसके बाद आप पैसा बैंक मे ले सकोगे बैंक डीटेल में अपको अपना Bank Account Number, IFSC CODE, Mobile number, E-mail Id , जेसी बेसिक डीटेल डालनी पड़ेगी उशके बाद आप अपने पैसे को अपने बैंक खाते में ले सकोगे आपका जो भी ट्रांजेक्शन होगा वो सभी अपको अपने ईमेल बॉक्स में भी मेल भेजा जाएगा तो वो भी अपको बेनिफिट है । 


How To Refer And Earn Money from Dreem 11 Apk  ??

              दोस्तो जेसे आप Dreem 11 में team बनके पैसा जीत सकते हों उसी तरह आप Dreem 11 App को रेफर करके भी पैसा कमा सकते दोस्तो अपको यहां पर पर रेफरल का 200₹ मिलेगा । दोस्तो उसके लिए अपको अपनो लिंक को अपने दोस्तो को भेजनी पड़ेगी जब भी आप लिंक को भेजोगे और वो आपकी लिंक से डॉउनलोड करेगा अपको 200₹ मिल जायेगे। वो पैसों को आप गेम में भी ऐड करके खेल पाओगे और खेल पाओगे । फ्रेंड्स आप अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इश अप्लीकेशन के बारे में बता कर अपने डॉउनलोड को बढ़ा सकते हों । अपको अगर कोई भी दिक्कत आती हैं टोप हमारा संपर्क कर सकते हो या फिर आप हमे कॉमेंट करके भी बता सकते है । हम पूरी कौशिक करेगे आपके प्रश्न का जवाब देने की । 


Important Notice:- दोस्तो ड्रीम 11 एक अपको financial रिस्क है और इसकी अपको लत लग सकती है तो इश ऐप में आप अपना पैसा गवा भी सकते हों अगर अपको पूरा नॉलेज नही है तो। आप जिम्मेदारी और अपने जोखिम पर खेले और गवरमेंट की सारी शर्ते लागू है उसका भाई ध्यान रखे । धन्यवाद ।।।

Post a Comment

0 Comments